इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में भारत में कोविड -19 उछाल के कारण कार्रवाई रुक गई है। टीम के सदस्यों और सहयोगी स्टाफ के बीच कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के कारण, बीसीसीआई ने टूर्नामेंट के माध्यम से आईपीएल को बीच में लाने का फैसला किया। हालांकि, प्रतियोगिता के दौरान कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन हुए। एक आईपीएल 2020 के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स ने फॉर्म में वापसी की, क्योंकि वे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए निश्चित थे।

दिल्ली के राजधानियों और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी टूर्नामेंट के पहले भाग में प्रभावशाली दिखे जबकि सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स जैसी टीमों को भारी पड़ा।

READ | ‘वह निश्चित रूप से भविष्य के लिए आदमी है’: एमएसके प्रसाद ने भविष्यवाणी की जब स्टार आईपीएल बल्लेबाज भारत की टेस्ट टीम में प्रवेश करेगा

विदेशी खिलाड़ी थे जो टूर्नामेंट के दौरान अपने खेल में शीर्ष पर थे और भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने विदेशी भर्तियों में अपना सर्वश्रेष्ठ एकादश चुना है, आईपीएल 2021

“मैंने पहले फाफ डु प्लेसिस को चुना है। उन्होंने आश्चर्यजनक रूप से अच्छी बल्लेबाजी की है, लगातार रन बनाए हैं और अच्छी गति से रन बनाए हैं। मुझे लगता है कि उनके साथ जोस बटलर होंगे। उनका असली रूप एसआरएच के खिलाफ 124 रन की पारी में देखा गया था। वह थे।” उससे पहले थोड़ा गर्म और ठंडा लेकिन ऐसा नहीं था कि वह पांच रन पर आउट हो रही थी। मैंने मो। अली को नंबर 3 पर रखा है। जब उन्होंने नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा तो उन्होंने अच्छा योगदान दिया। चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने नंबर 4 पर खेलना शुरू किया। हमें लगा कि वह चेन्नई की पिच पर फंस जाएंगे लेकिन उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।”

“नंबर 5 पर, मैंने एबी डिविलियर्स को रखा है। वह आपका नंबर 5 नहीं है, लेकिन जब आरसीबी ने उसे वहां रखा था, तो हम सभी हैरान थे। नंबर 6 पर, शुरुआत धीमी थी, 40 की एक दस्तक थी। लेकिन फिर CSK के खिलाफ 87, किरोन पोलार्ड कोटला के स्वामी बन गए, “चोपड़ा ने जारी रखा।

चोपड़ा ने कहा, “नंबर 7 पर, मुझे आंद्रे रसेल मिले हैं। एक दिन जब वे 31/5 रन पर थे, उन्होंने आक्रमण को ध्वस्त कर दिया। उन्होंने विकेट भी लिए और मुंबई के खिलाफ एक पारी में पांच विकेट भी लिए।”

READ | ‘वह मेरे द्वारा देखे गए किसी भी गेंदबाज से बहुत अलग है’: कर्टली एम्ब्रोस ने 400 टेस्ट विकेट लेने के लिए भारत के तेज गेंदबाज को पीछे छोड़ा

“उसके बाद, मैंने क्रिस मॉरिस को रखा है। जो भी राजस्थान जीतता है, उसका प्रदर्शन अच्छा रहा है, कहीं-कहीं विकेट और अन्य समय में रन बनाए हैं। वे महत्वपूर्ण रन थे। यह एक छोटी पारी थी, लेकिन मैच जीतने वाला मैं हो सकता था।” पैट कमिंस और सैम क्यूरन के बीच उलझन में, मैं सैम क्यूरन के साथ इस साधारण कारण के लिए जा रहा हूं कि वह पैसे के लिए मूल्य है। वह अपनी क्षमताओं से बेहतर करता है। “

उनके अंतिम दो पिक्स SRH स्पिनर राशिद खान और मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट थे।

चोपड़ा ने हस्ताक्षर किया, “नंबर 10 पर, मुझे राशिद मिल गया है। मैंने नरेन के बारे में सोचा और किसी अन्य अच्छे स्पिनर को नहीं पाया। अंत में, मैंने ट्रेंट बाउल्ट को रखा है।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *