देश में COVID-19 के बढ़ते मामलों और यात्रा प्रतिबंधों के कारण विदेशी खिलाड़ियों की संभावित अनुपलब्धता के बीच महिला T20 चैलेंज को स्थगित किए जाने की संभावना है।

भले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि यह इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड और विदेशी क्रिकेटरों में उड़ान भरने के लिए एक तार्किक चुनौती होगी। दक्षिण अफ्रीका। सूत्र ने कहा, “भारत में यात्रा प्रतिबंध लगाने वाले विभिन्न देशों के साथ, खिलाड़ियों के लिए उड़ान भरना अब निश्चित रूप से असंभव है। इसलिए इस बिंदु पर चीजें मुश्किल दिखती हैं।”

पढ़ें: डब्ल्यूवी रमन भारत की महिला कोच की नौकरी के लिए फिर से आवेदन करते हैं

इससे पहले, बोर्ड ने टूर्नामेंट की मेजबानी दिल्ली में करने की योजना बनाई थी। यह पूछे जाने पर, दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अधिकारियों ने पुष्टि की स्पोर्टस्टार मंगलवार को उन्होंने टूर्नामेंट के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं सुना है।

महिला टी 20 चैलेंज आमतौर पर इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ़ चरण के दौरान होता है, लेकिन इस बार, देश में मामलों में उछाल के साथ, काफी विदेशी खिलाड़ियों ने आईपीएल से बाहर निकाल दिया है और इस समय, बीसीसीआई के अधिकारी इस बात से सहमत हैं कि यह ‘अत्यधिक असंभावित’ लग रहा है कि महिला टूर्नामेंट अब आयोजित किया जा सकता है। जबकि ब्रिटेन ने भारत को अपनी यात्रा सूची में डाल दिया है, ऑस्ट्रेलिया ने कुछ हफ़्ते के लिए भारत से सभी सीधी उड़ानें निलंबित कर दी हैं। यहां तक ​​कि यूएई ने प्रतिबंध लगा दिए हैं, जिससे चीजें मुश्किल हो गई हैं।

पिछले साल, महिला टी 20 चैलेंज शारजाह में आयोजित किया गया था, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों को यह सुविधा नहीं मिली क्योंकि टूर्नामेंट महिलाओं की बिग बैश लीग से टकरा गया था। हालांकि, डेनियल व्याट, सुने लुस, चमारी अटापट्टू, डिंड्रा डॉटिन जैसे शीर्ष खिलाड़ी टूर्नामेंट में शामिल थे। टूर्नामेंट 2018 में शुरू हुआ और पिछले कुछ वर्षों में भारी प्रतिक्रिया मिली।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *